मैं यानि कि आपका मुनमुन श्रीवास्तव अपने ब्लॉग पर आपका स्वागत करता हूँ

सोमवार, 16 जनवरी 2012

नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ




प्रिय मित्रो
नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ
     ज से मैं अपना ब्‍लॉग शुरू कर रहा हूं। विश्‍व के सर्वाधिक पढ़े जानेवाले अखबार दैनिक जागरण के एक प्रतिनिधि के रूप में आप मुझे जानते हैं। जोश और जागरण सिटी में लगातार पढते रहे हैं। मुझे आशा ही नहीं,वरन पूर्ण विश्‍वास है कि ब्‍लॉग की दुनिया में भी मुझे आप सभी का सहयोग और समर्थन प्राप्‍त होगा। आशा है कि पहले की भाँति ही मैं आप सभी की अपेक्षाओं पर खरा उतरूंगा।
आपका
मुनमुन प्रसाद श्रीवास्‍तव

2 टिप्‍पणियां:

  1. मुनमुन प्रसाद श्रीवास्तव जी

    आपको भी सपरिवार नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएँ.

    हिंदी ब्लॉग जगत में आपका स्वागत है.

    ईश्वर करे कि आप ब्लॉग लेखन द्वारा हिंदी की खूब सेवा करें...

    जय हिंद!

    जय हिंदी!

    जवाब देंहटाएं
    उत्तर
    1. छोटे भाई को बहुत बहुत धन्‍यवाद। ब्‍लॉग शुरू करवाने का पूरा श्रेय आपको ही है।

      हटाएं